आयशा का आखिरी खत: आयशा ने सुसाइड नोट में लिखा- आरिफ, मैंने तुम्हें कभी धोखा नहीं दिया, तुमने हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद कर दीं

  • Hindi News
  • National
  • Ayesha Suicide Case Ahmedabad Update; Metro Court Orders To Send Accused Arif To Judicial Custody, FSL Team To Check Accused Phone And Recover Data

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अहमदाबाद22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान ने इस लेटर को अदालत में पेश किया है।

साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर खुदकुशी करने वाली आयशा को एक खत सामने आया है। यह खत उसने अपने पति आरिफ खान के नाम लिखा था। आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान ने शनिवार को यह खत अदालत में पेश किया। इसमें आयशा ने आरिफ के लिए लिखा है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। आयशा ने उस पर होने वाले जुल्मों का जिक्र भी किया है।

आयशा ने अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर खुदकुशी कर ली थी।

आयशा ने अहमदाबाद में साबरमती रिवर फ्रंट पर खुदकुशी कर ली थी।

मुझे 4 दिन के लिए कमरे में बंद किया, खाना भी नहीं दिया
आयशा ने लेटर की शुरुआत में लिखा है माय लव आरु (आरिफ)। ऐसी कई चीजें हैं जो मैंने नहीं कीं। मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया। आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है। जब मुझे 4 दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था। यहां तक ​​कि जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए। जब आप आए, तो आपने मुझे पीटा। इससे मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई। अब मैं उसके पास जा रही हूं।

मैं गलत नहीं था, गलत आपका स्वभाव था
लेटर में आयशा ने आगे लिखा कि मैंने कभी धोखा नहीं किया। हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद हो गईं। मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था। मैं तुम्हारी आंखों पर फिदा थी, लेकिन क्यों मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी। लव यू आपकी पत्नी आयशा।

आरिफ की 3 दिन की रिमांड पूरी

कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया है।

आरिफ की 3 दिन की पुलिस रिमांड पूरी हो चुकी है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया तो उसकी रिमांड नहीं मांगी। इसके बाद कोर्ट ने आरिफ को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया। पुलिस अब आयशा के वकील की ओर से पेश लेटर के आधार पर आगे की जांच करेगी।

फोन से चैट सहित बहुत सा डेटा डिलीट किया
एक जांच अधिकारी के मुताबिक, आरिफ ने आयशा के साथ की गई चैट, फोटो और अन्य चीजें मोबाइल फोन से डिलीट कर दी हैं। इसके लिए FSL की टीम डेटा रिकवरी की प्रोसेस करेगी। 25 फरवरी को आयशा की खुदकुशी के बाद पुलिस ने राजस्थान के जालौर में रहने वाले आरिफ को अरेस्ट कर लिया था। उसे पाली से पकड़ा गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *