इमोशनल लम्हा: इरफान के अवॉर्ड रिसीव करने के लिए बेटे बाबिल ने पहने थे उनके कपड़े, बोले- कम से कम उनके कपड़ों में तो फिट आ सकता हूं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शनिवार को घोषित हुए 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान दिवंगत इरफान खान को ‘अंग्रेजी मीडियम’ के लिए बेस्ट एक्टर चुना गया। उन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड भी दिया गया। इरफान का अवॉर्ड लेने उनके बेटे बाबिल स्टेज पर पहुंचे थे। खास बात यह है कि इस दौरान बाबिल ने पिता के कपड़े ही पहने थे। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की है। साथ ही बताया है कि आखिर क्यों उनकी मां और इरफान की पत्नी सुतापा सिकदर ने अवॉर्ड सेरेमनी में जाने से इनकार कर दिया था।

‘कम से कम उनके कपड़ों में तो फिट आ सकता हूं’

बाबिल ने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा है, ‘मम्मा मुझे तैयार कर रही हैं। इसलिए जयदीप अहलावत, राजकुमार राव आर आयुष्मान खुराना से अवॉर्ड लेते वक्त मैंने अपनी स्पीच में कहा था कि कुछ भी कहने के लिए यह मेरी जगह नहीं है। लोग हमेशा कहते हैं कि तुम कभी अपने पिता के जूतों में फिट नहीं आ सकते। लेकिन कम से कम मैं उनके कपड़ों में तो फिट आ सकता हूं। मैं बस हमें अपना प्यार और अपनापन देने के लिए ऑडियंस और इंडस्ट्री के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता था। आपने हमें गर्मजोशी से गले लगाया है। मैं कह सकता हूं कि आप और हम यह यात्रा साथ तय करेंगे और भारतीय सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे। मेरा वादा है।”

फैशन शो, रैम्प वॉक पसंद नहीं करते थे इरफान

बाबिल ने आगे लिखा है, “कपड़ों के पीछे की कहानी यह थी कि मेरे पिता फैशन शो और रैम्प वॉक में हिस्सा लेना पसंद नहीं करते थे। लेकिन वे कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने के लिए ये कपड़े पहनते थे। बीती रात मैं भी यही कर रहा था। नई जगह बनाने की कोशिश कर रहा हूं, जहां मैं असहज हूं।” वीडियो में सुतापा बाबिल को तैयार कर रही हैं। बाबिल जब उनसे पूछ रहे हैं कि वे सेरेमनी अटेंड क्यों नहीं कर रही हैं तो जवाब मिलता है, “मैं लोगों का सामना नहीं करना चाहती।”

आयुष्मान ने पहली बार की बाबिल से मुलाकात

रविवार को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि 66वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के दौरान उन्होंने पहली बार इरफान के बेटे बाबिल से मुलाकात की थी। फोटो शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा था, “यह फोटो बांद्रा में कहीं की है, लेकिन वे (इरफान) शांति से कहीं आराम कर रहे होंगे। उनकी दोहरी जीत का जश्न मना रहा हूं। फॉरएवर इरफान, बेस्‍ट एक्‍टर (मेल) और लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड। मुझे यह सम्‍मान मिला कि इस फिल्‍मफेयर अवॉर्ड को मैंने बाबिल को सौंपा। पहली बार मेरी इस प्यारे से लड़के से मुलाकात हुई। उसे भविष्‍य में अच्‍छा करते देखना चाहता हूं।”

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *