एक्ट्रेस पर शिकंजा: गहना वशिष्ठ के खिलाफ रेप जैसी धाराओं के तहत केस दर्ज, 24 साल की मॉडल ने लगाया था सेक्शुअल एक्ट के लिए मजबूर करने का आरोप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ पर गैंगरेप और गलत इरादे से कैद करने का आरोप लगा है। यह डेवलपमेंट ऐसे समय में आया है, जब गहना पोर्न वीडियो शूट करने और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने गहना वशिष्ठ और तीन अन्य लोगों के खिलाफ रेप, महिलाओं के शील भंग करने और अश्लील हरकतों की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

मॉडल के आरोपों के बाद केस दर्ज हुआ

हाल ही में 24 साल की एक मॉडल ने आरोप लगाया था कि गहना वशिष्ठ और तीन लोगों ने एक वीडियो शूट के दौरान उसे सेक्शुअल एक्ट में शामिल होने के लिए मजबूर किया था। इसी के बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। हालांकि, मॉडल के आरोपों को गलत बताते हुए गहना के वकील ने सफाई दी थी कि उन्होंने सिर्फ इरोटिक वीडियो बनाए हैं।”

87 पोर्न वीडियो बनाने का आरोप

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक गहना वशिष्ठ को 6 फरवरी को गिरफ्तार कर 7 फरवरी को अदालत में पेश किया गया था, जहां से उन्हें 10 फरवरी तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था। गहना ने कथित तौर पर 87 पोर्नोग्राफी वीडियो शूट किए हैं, जो उन्होंने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किए हैं। इन्हें देखने के लिए पेड सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ती है, जिसका चार्ज 2000 रुपए रखा गया है।

काम का लालच देकर बनाती थीं पोर्न वीडियो

पुलिस ने बताया था कि गहना स्ट्रगल कर रहीं एक्ट्रेसेस को काम का लालच देकर पोर्न वीडियो शूट करवाती थीं। काम के बदले में हर फिल्म के लिए 15 से 20 हजार रुपए देती थीं।

‘गंदी बात’ जैसी सीरीज में नजर आईं

32 साल की गहना ने भोपाल, मध्य प्रदेश से रोबोटिक साइंस में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। बात अगर गहना के काम की करें तो वे स्टार प्लस के शो ‘बहनें’ में लीड रोल में नजर आई थीं। 2012 में गहना ने मिस एशिया बिकनी कॉन्टेस्ट जीता था। इसके अलावा पिछले 6 सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं। गहना को पिछले साल ऑल्ट बालाजी की सीरीज ‘गंदी बात’ और उल्लू ऐप के शोज में देखा गया था।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *