किफायती स्मार्ट टीवी: चीनी ब्रांड्स को मिलेगी चुनौती! अकाई ने लॉन्च किया 43 इंच सस्ता स्मार्ट टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • अकाई टीवी फायर टीवी सॉफ्टवेयर पर काम करता है
  • टीवी केवल अमेजन पर बिक्री के लिए उपलब्ध है

अकाई ने भारत में 43 इंच का फुल-एचडी फायर टीवी एडिशन टेलीविजन को लॉन्च कर दिया है। जापानी कंपनी का नया स्मार्ट टीवी फायर टीवी एडिशन सीरीज का हिस्सा है जिसमें भारतीय ब्रांड ओनिडा के टीवी भी शामिल हैं। इनबिल्ट फायर टीवी सपोर्ट के साथ, नया अकाई स्मार्ट टीवी अमेजन के मेड-फोर-टीवी यूजर इंटरफेस पर चलता है, जिसमें अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब सहित अन्य लोकप्रिय ऐप शामिल हैं।

अकाई 43 इंच FHD फायर टीवी एडिशन: भारत में कीमत

  • 23,999 रुपए कीमत का अकाई 43 इंच का फुल-एचडी फायर टीवी एडिशन टेलीविजन बाजार में मौजूद शाओमी, वनप्लस और रियलमी जैसे ब्रांड के हाई-प्रोफाइल स्मार्ट टीवी को चुनौती देगा।
  • इस सेगमेंट में ज्यादातर ऑप्शन एंड्रॉयड टीवी पर चलाते हैं, जबकि अकाई टेलीविजन फायर टीवी सॉफ्टवेयर पर काम करता है, और इस सॉफ्टवेयर के साथ भारत में कुछ ही टीवी उपलब्ध है। यह टीवी अभी केवल अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। नए अकाई टीवी ओनिडा का अनुसरण करता है जिसने दिसंबर 2019 में भारत में फायर टीवी एडिशन टीवी लॉन्च किया।
  • अकाई ने यह भी घोषणा की है कि आने वाले महीनों में ज्यादा साइज वाले ऑप्शन भी फायर टीवी एडिशन रेंज में उपलब्ध होंगे, जिसमें 14999 रुपए शुरुआती कीमत के साथ 32-इंच का मॉडल समेत 50-इंच और 55-इंच अल्ट्रा-एचडी मॉडल शामिल होंगे।

अगले हफ्ते लॉन्च होंगे मोटो-वीवो के सस्ते 5G स्मार्टफोन, जानिए स्पेसिफिकेशन-फीचर्स की डिटेल

अकाई 43 इंच FHD फायर टीवी एडिशन: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • 43 इंच के फुल-एचडी (1920×1080-पिक्सल) एलईडी स्क्रीन के साथ, अकाई टेलीविजन भारत में वॉल्यूम-ड्रिवन छोटे स्क्रीन सेगमेंट में स्थित है। टीवी अमेजन के फायरओएस पर चलता है, जो अमेजन प्राइम वीडियो पर केंद्रित है और नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, हॉटस्टार और एपल टीवी जैसी ऐप और सर्विसेस का सपोर्ट मिलता है।
  • टीवी में 60Hz रिफ्रेश रेट, 178-डिग्री व्यूइंग एंगल और 20W स्पीकर्स के साथ डॉल्बी ऑडियो और DTS ट्रू सराउंड का सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए, टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट और एक यूएसबी पोर्ट है। इसमें मिलने वाला वॉयस रिमोट, कमांड के लिए फायर टीवी यूजर इंटरफेस पर एलेक्सा के साथ काम करता है, और इसमें अमेजन प्राइम वीडियो, अमेजन म्यूजिक और नेटफ्लिक्स के लिए हॉट की भी हैं।

मॉडेम बनाने वाली कंपनी ने 2 पॉकेट मोबाइल वाईफाई लॉन्च किए, जियोफाई और एयरटेल को देंगे टक्कर

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *