किफायती 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक: कई स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है मोटोरोला का सस्ता स्ट्रीमिंग डिवाइस; जानिए कीमत और फीचर्स

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • फ्लिपकार्ट पर इसकी बिक्री मार्च के तीसरे सप्ताह में शुरू होगी
  • मोटोरोला की टीवी स्टिक एंड्रॉयड टीवी 9 पाई पर चलता है

मोटोरोला ने 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक को भारत में 3,999 रुपए कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर इसकी बिक्री मार्च के तीसरे सप्ताह में शुरू होगी। कंपनी का कहना है कि डिवाइस एक किफायती स्ट्रीमिंग स्टिक है, जिसका उपयोग एक्सटर्नल स्मार्ट कनेक्टिविटी को सपोर्ट करने के लिए 4K HDR टीवी के साथ किया जाता है।

स्ट्रीमिंग डिवाइस एंड्रॉयड टीवी 9 पाई पर चलता है, जिसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब और जी5 समेत लगभग सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग ऐप और सर्विसेस का सपोर्ट मिलेगा। डिवाइस एचडीआर फॉर्मेट के साथ अल्ट्रा-एचडी (3840×2160 पिक्सल) रिजोल्यूशन तक वीडियो कंटेंट की स्ट्रीमिंग की अनुमति देता है।

मोटोरोला ने 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक: कीमत और उपलब्धता

  • मोटोरोला 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक को फ्लिपकार्ट पर लॉन्च किया गया है। फ्लिपकार्ट कई डिवाइसेस जैसे कि मोटोरोला, नोकिया और कंपनी के होमग्रॉन MarQ ब्रांड के तहत स्टिक और टीवी स्ट्रीमिंग जैसे डिवाइसेस को बेचता है।
  • मोटोरोला 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक की कीमत 3,999 रुपए है। इसे मार्च के तीसरे सप्ताह से खासतौर से फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा। डिवाइस का मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद एमआई बॉक्स 4K और अमेजन फायर टीवी स्टीक 4K से देखने को मिलेगा।

मोटोरोला ने 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • 60fps पर 4K एचडीआर वीडियो स्ट्रीमिंग की मुख्य विशेषता के अलावा, मोटोरोला 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक एंड्रॉयड टीवी 9 पाई पर चलता है, जिसमें प्रमुख ऐप और स्ट्रीमिंग सेवाएं जैसे कि नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो, यूट्यूब और जी5 हैं।
  • डिवाइस 2GHz Cortex A53 क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे 2 जीबी रैम और 16 जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। HLG और HDR10 फॉर्मेट के लिए इसमें डुअल-बैंड वाई-फाई कम्पैटिबिलिटी मिलती है।
  • जैसा कि अधिकांश एंड्रॉयड टीवी डिवाइसेस में देखने को मिलता है, मोटोरोला 4K एंड्रॉयड टीवी स्टिक में एक बिल्ट-इन क्रोमकॉस्ट है और इसके रिमोट से गूगल असिस्टेंट को भी एक्सेस किया जा सकता है। रिमोट में चार स्ट्रीमिंग सर्विसेस के लिए हॉट-की भी दी हैं। एडिशनल ऐप या गेम डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर को भी एक्सेस किया जा सकता है। डिवाइस को टीवी के एचडीएमआई पोर्ट में लगाया जा सकता है। इसके अलावा वाई-फाई और ब्लूटूथ जैसे स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स के जरिए इसे एक स्टैंडअलोन डिवाइस के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *