कोरोना से बचने कवायद: ‘भूल भुलैया 2’ के सेट पर तब्बू को मिला Z प्लस कोरोना कवच, बायो बबल में ही रहती हैं एक्ट्रेस

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू इन दिनों अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच कार्तिक ने फिल्म के सेट से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें तब्बू एक खास प्रोटेक्टर के पीछे दिखाई दे रही हैं। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है कि ये तब्बू का स्पेशल जेड प्लस कोरोना बायो बबल है। जिससे बाहर आने से उन्होंने साफ मना कर दिया।

ग्लास स्क्रीन के पीछे खड़ी रहीं तब्बू
कार्तिक ने लिखा- वेलकम बैक तब्बू जी। लेकिन उन्होंने बायो बबल से बाहर आने से मना कर दिया। वे अपना खुद का पोर्टेबल जेड प्लस + बायो बबल सेट पर लाती हैं। कार्तिक के साथ इस फोटो में अनीस बज्मी और कियारा भी हैं। तब्बू का यह स्पेशल कोरोना कवच कांच का बना है। तब्बू ने यह कदम तब उठाया जब महाराष्ट्र में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़ ली है।

पहले उड़ी थी तब्बू के बैकआउट की अफवाह
इसके पहले फिल्म के लेट होने के कारण से तब्बू के बैकआउट की खबर आई थी। तब अनीस बज्मी ने इस पर विराम लगाते हुए कहा था कि तब्बू ने शूटिंग से कभी इनकार नहीं किया। बल्कि मैं ही 10 महीने के लिए मुंबई में नहीं था। कोविड 19 के बढ़ने के बाद मैं अपनी फैमिली के साथ लोनावला वाले फार्महाउस में चला गया था।

गौरतलब है कि कार्तिक और कियारा हाल ही में मनाली से शूट करके लौटे हैं। पिछले दिनों कार्तिक ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की थी, जो 19 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *