जयललिता को याद कर इमोशनल हुईं कंगना: कंगना ने लिखा- शूटिंग करते वक्त मेरा दिल दुखता था कि स्कॉलरशिप होने के बावजूद वे पढ़ाई नहीं कर सकीं

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Kangana Became Emotional After Remembering Jayalalithaa: Kangana Wrote While Shooting, My Heart Was Sad That She Could Not Study Despite Having Scholarship.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

35 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने शुक्रवार (2 अप्रैल) को अपनी अपकमिंग बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ का पहला गाना रिलीज किया है। साथ ही आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने जयललिता के सॉन्ग के कुछ पोरशन्स को मिलाया, जिस पर सॉन्ग ‘चली चली’ आधारित है। उन्होंने इस वीडियो क्लिप को ‘रियल थलाइवी वरसिज रील थलाइवी’ का नाम दिया।

जया को पढ़ाई में मिली थी स्कॉलरशिप

कंगाना ने वीडियो को शेयर करते हुए, लिखा, “अच्छी एडिटिंग है ये, इसमें जया मां 16 साल की थीं, अपनी इच्छा के खिलाफ पहली बार उन्हें कैमरे को फेस किया क्योंकि वो अपनी फैमिली में आकेली कमाने वाली थीं। इस सॉन्ग को शूट करते हुए मेरा दिल दुखता था ये सोच कर कि इतनी छोटी और काबिल लड़की जिसके पास स्कॉलरशिप थी लेकिन पढ़ाई नहीं कर सकी।”

सॉन्ग को पसंद करने के लिए कंगना ने फैन्स को दिया धन्यवाद

कंगना ने गाने को पसंद करने के लिए फैन्स को शुक्रिया कहते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “चली-चली को इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, हिंदी बोलने वाले बहुत से लोग पूछ रहे थे कि जया मां अपने डेब्यू सॉन्ग में इतनी सुंदर थीं? यहां उनके डेब्यू सॉन्ग का लिंक है।”

23 अप्रैल को होगी फिल्म रिलीज

कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन ए.एल विजय कर रहे हैं। फिल्म का टाइटल सॉग ‘चली चली’ शुक्रवार को साउथ की एकट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने रिलीज किया था, जिससे हमें जया की सिलवर स्क्रीन की जर्नी के बारे में पता चलता है। इस फिल्म के माध्यम से हमें इंडस्ट्री में उनके स्ट्रगल से स्टार बनने तक और पॉलिटिक्स में एंट्री से चीफ मिनिस्टर बनने तक के बारे में पता चलेगा। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में दुनिया भर में 23 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *