ट्रम्प ने फ्लोरिडा में वोट किया; मुस्कुराते हुए बोले- मैंने ट्रम्प नाम के व्यक्ति को वोट डाला

7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

वोट करने के बाद बूथ से बाहर निकलते डोनाल्ड ट्रम्प।

  • ट्रम्प ने कहा, मेल इन वोटिंग ज्यादा सिक्योर, इसमें फर्जीवाड़े की गुंजाइश नहीं
  • कोरोना के चलते लोग समय पर कर रहे वोटिंग, मास्क पहने नजर आए ट्रम्प

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने राष्ट्रपति चुनाव के लिए शनिवार को फ्लोरिडा में वोट डाला। यहां एक लाइब्रेरी को वोटिंग बूथ बनाया गया था। ट्रम्प फ्लोरिडा के ही रहने वाले हैं। वोट करने के बाद ट्रम्प ने मीडिया से बातचीत की। मुस्कुराते हुए उन्होंने कहा, ”मैंने ट्रम्प नाम के एक व्यक्ति को वोट किया है।”

आगे उन्होंने वोटिंग प्रॉसेस के बारे में भी बताया। कहा, ”यह बहुत ही सिक्योर सिस्टम है। इसमें फर्जीवाड़ा होने की उम्मीद नहीं है। सबकुछ परफेक्ट, सख्त और नियमों के अनुसार चल रहा है।”

ट्रम्प ने अपने साथ ट्रैवल कर रहे पत्रकारों से कहा कि आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त होने वाला है। हम लोग आपके साथ ज्यादा मेहनत करने जा रहे हैं। ट्रम्प चुनाव प्रचार के आखिरी दिनों में अपने प्रतिद्वंदी जो बाइडेन के खिलाफ कई बड़ी रैलियां करने जा रहे हैं। इनमें नॉर्थ कैरोलिना, ओहियो, विस्कॉन्सिन शामिल है।

5 करोड़ से ज्यादा लोग वोट कर चुके
कोरोना के चलते लोगों ने शुरुआत में ही वोट करना ठीक समझा। अब तक 5 करोड़ से ज्यादा लोग वोट कर चुके हैं। एक्सपर्ट्स के मुताबिक, कोरोना के चलते इन-पर्सन वोटिंग अधिक टाइम टेकन हो गई है। सुरक्षा के लिहाज से कई प्रोटोकॉल अपनाए जा रहे हैं। राष्ट्रपति ट्रम्प भी वोटिंग के दौरान शनिवार को मास्क पहने दिखे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *