तमिलनाडु और केरल में PM मोदी की रैली: मदुरै में बोले प्रधानमंत्री- कांग्रेस और DMK बंद करना चाहती हैं जल्लीकट्‌टू, उन्हें शर्म आनी चाहिए

  • Hindi News
  • National
  • PM Modi Holds 4 Rally In Tamil Nadu And Kerala । Elections 2021 । Live News Updates

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली38 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रधानमंत्री मोदी ने मदुरै में कहा कि तमिलनाडु के लोगों का दिल बड़ा है और यहां के लोगों का दिमाग तेज होता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु और केरल के दौरे पर हैं। वे दोनों राज्यों में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। मोदी सबसे पहले तमिलनाडु के मदुरै पहुंचे। यहां उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम ने उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने रैली को संबोधित किया।

मोदी ने कहा कि 2016 के चुनाव में तमिलनाडु की सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जल्लीकट्‌टू को बैन करने की बात कही थी। कांग्रेस और DMK को शर्म आनी चाहिए। यहां के लोग जल्लीकट्‌टू को जारी रखना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि इस धरती पर भगवान सुंदरेश्वर की कृपा है। अब तक ऐसी बहुत फिल्में बन चुकी हैं, जो बताती हैं कि पानी कितना जरूरी है। इसे ध्यान में रखकर ही भारत सरकार नल जल योजना लेकर आई है। इसके जरिए 2024 तक हर घर तक पानी पहुंचाया जाएगा।

इस योजना से अब तक 60 लाख घरों में पानी पहुंच चुका है। तमिलनाडु के लोग बड़े दिल और तेज दिमाग वाले हैं। कई साल पहले मेरे गृह राज्य गुजरात के सौराष्ट्र से कई लोग यहां आए थे। मदुरै के लोगों ने उन्हें अपना लिया, जो एक भारत का जीता-जागता उदाहरण है।

पश्चिम बंगाल में कहा था- सुना है ममता किसी और सीट से भी लड़ेंगी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल और असम में कई रैलियां कीं थीं। उन्होंने बंगाल के उलबेरिया में CM ममता बनर्जी पर तंज कसा था। मोदी ने कहा कि उन्होंने सुना है कि ममता किसी और सीट से भी नामांकन भरने वाली हैं। पहले उन्होंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला लिया और नंदीग्राम के लोगों ने उन्हें जवाब दे दिया। अब यदि वो कहीं और से भी चुनाव लड़ती हैं तो बंगाल की जनता उन्हें जवाब देने के लिए तैयार है।

महुआ मोइत्रा का पलटवार, वाराणसी से चुनाव लड़ेंगी ममता
मोदी के इस बयान के बाद TMC की सांसद महुआ मोइत्रा ने प्रधानमंत्री पर पलटवार किया था। महुआ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी, बिल्कुल वो लड़ेंगी और वो सीट वाराणसी होगी। इसलिए आप भी तैयारी कर लीजिए। इससे पहले TMC ने प्रधानमंत्री के बयान के बाद मीडिया को बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी किसी और सीट से नहीं लड़ रही हैं। वे नंदीग्राम से लड़ीं और यहां से भारी मतों से जीतकर फिर से राज्य की बागडोर संभालेंगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *