‘तेजस’ की शूटिंग शुरू: कंगना रनोट ने बताई ‘तेजस’ के राइटर-डायरेक्टर के स्ट्रगल की कहानी, बोलीं-आउटसाइडर्स के लिए इंडस्ट्री में कुछ बड़ा करना आसान नहीं होता

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट ने मंगलवार से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बुधवार को कंगना ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर ‘तेजस’ के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा के स्ट्रगल के बारे में बताया। कंगना ने अपनी इस पोस्ट में डायरेक्टर की फैमिली के साथ की एक फोटो भी शेयर की है। सर्वेश मेवाड़ा ‘तेजस’ से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं।

सर्वेश ने एक दशक तक किया स्ट्रगल
कंगना ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ” ‘तेजस’ के राइटर-डायरेक्टर सर्वेश मेवाड़ा ने अपना पहला ब्रेक पाने के लिए एक दशक से भी अधिक समय तक स्ट्रगल किया है। कल शूटिंग के पहले दिन उनकी मां बहुत इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने मुझे मेरे परिवार की याद दिला दी। आउटसाइडर्स के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ भी बड़ा करना आसान नहीं होता है। हमें आप पर गर्व है चीफ सर्वेश मेवाड़ा।”

कंगना की ‘थलाइवी’ 23 अप्रैल को होगी रिलीज
फिल्म में कंगना सिख एयर फोर्स ऑफिसर तेजस गिल का रोल प्ले करते नजर आएंगी। ‘तेजस’ के अलावा कंगना तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में भी दिखाई देंगी। एएल विजय के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 23 अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना ‘धाकड़’, ‘मणिकर्णिका रिटर्न्सः द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ में भी नजर आएंगी। उन्होंने हाल ही में एक फिल्म साइन की है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *