तेलंगाना में बड़ा हादसा: सूर्यापेट में नेशनल जूनियर कबड्‌डी टूर्नामेंट के दौरान अस्थाई गैलरी गिरी, 50 से ज्यादा लोग घायल

  • Hindi News
  • National
  • Gallery Collapsed During National Junior Kabbadi Tournament In Suryapet, More Than 50 Injured

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

47 वीं जूनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप के शुरू होने से ठीक पहले यह दुर्घटना हुई। मैच देखने के लिए गैलरी में बैठे सारे लोग अचानक नीचे आ गिरे।

तेलंगाना के सूर्यापेट में चल रहे नेशनल जूनियर कबड्‌डी टूर्नामेंट के दौरान सोमवार को बड़ा हादसा हो गया। एक अस्थाई गैलरी में बैठकर सैकड़ों लोग मैच देख रहे थे। वजन ज्यादा होने की वजह से गैलरी गिर गई। इस घटना में 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए। अच्छी बात ये रही कि किसी की जान नहीं गई। स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक, घायलों में पांच-छह लोगों को गंभीर फ्रैक्चर आए हैं।

घायलों को उठाकर अस्पताल ले जाते स्थानीय लोग और वॉलंटियर्स।

घायलों को उठाकर अस्पताल ले जाते स्थानीय लोग और वॉलंटियर्स।

लकड़ी और कमजोर मटेरियल से बनी थी गैलरी
पुलिस ने कहा है कि हादसे की वजहों का साफ तौर पर पता नहीं चल पाया है। हालांकि, लकड़ी और दूसरे कमजोर मटेरियल से बने गैलरी के ढांचे को इसकी वजह माना जा रहा है। ज्यादा लोगों के पहुंचने से कमजोर गैलरी ढह गई और उस पर बैठे लोग नीचे आ गिरे।

सूर्यापेट जिला के पुलिस अधीक्षक आर भास्करन ने फोन पर न्यूज एजेंसी को बताया, ‘हम स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। 47वीं जूनियर नेशनल कबड्डी चैंपियनशिप शुरू होने से ठीक पहले यह दुर्घटना हुई। टूर्नामेंट तेलंगाना कबड्डी एसोसिएशन और कबड्डी एसोसिएशन ऑफ सूर्यापेट संयुक्त रूप से आयोजित कर रहे हैं।’

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *