देखते ही आएगा मुंह में पानी: दिल्ली के कनॉट प्लेस में मिल रहा 600 रुपए का एक पान, इसे सोने के वर्क से सजाया और रफेलो चॉकलेट डालकर बनाया गया है खास

  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • A Paan Of 600 Rupees Being Found In Connaught Place, Delhi, It Is Decorated With Gold Work And Made By Adding Ruffalo Chocolate.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर दिल्ली के पान पार्लर का वीडियो वायरल हो रहा है। यह पान कनॉट प्लेस की यामू पंचायत की दुकान पर मिल रहा है। इस पान का वीडियो शॉप के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इसे रफेलो गोल्ड पान कहा जाता है जिसके बारे में एक महिला बताते हुए दिख रही है। पान बनाने में चूना, चटनी और खुश्बू मिलाई गई है। महिला ने वीडियो में बताया कि इन चीजों से न सिर्फ पान का स्वाद बढ़ जाता है, बल्कि गला भी तर रहता है। इस पान में खारक, किसा हुआ नारियल, सौंफ और गुलकंद मिला हुआ है। इसके अलावा रफेलो चॉकलेट इसमें डाली गई है। पान पर सोने का वर्क चढ़ा हुआ है जिसे चेरी और रफेलो चॉकलेट से सजाया गया है।

पान के वीडियो में महिला ने हर सामग्री के सेहत को होने वाले फायदों के बारे में भी बताया है। इस पान की कीमत 600 रुपए है। सोशल मीडिया पर पान के वायरल होते ही लोगों ने कई कमेंट्स किए। कुछ ने कहा कि इसकी कीमत बहुत ज्यादा है। वहीं कुछ ने ये भी कहा कि इसे बनाते समय कई जरूरी चीजों का इस्तेमाल नहीं किया गया है। एक यूजर ने कमेंट किया कि जो पान 100 या 150 रुपए में आ सकता था, वही 600 रुपए में बेचा जा रहा है। कुछ ने इसे ऑनलाइन भेजने की रिक्वेस्ट भी की।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *