पॉलिटिकल रैली में शामिल नहीं होगा खिलाड़ी: अक्षय कुमार ने अफवाहों पर जताई हैरानी, बोले- मैं मुंबई में शूटिंग कर रहा हूं, खबरें निराधार हैं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

11 घंटे पहले

शनिवार से कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि अक्षय कुमार भारतीय जनता पार्टी के प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल जा सकते हैं। हालांकि, अब खुद अभिनेता ने इन खबरों को निराधार बताया है। उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट को दिए स्टेटमेंट में कहा कि वे खुद भी इन अफवाहों से हैरान हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने स्टेटमेंट में अक्षय ने कहा, “कोलकाता में राजनीतिक रैली में अपनी मौजूदगी के बारे में सर्कुलेट हो रहीं अफवाहों के इस स्तर पर मैं हैरान हूं। फिलहाल मैं मुंबई में शूटिंग कर रहा हूं। कोलकाता में राजनीतिक रैली में मेरी मौजूदगी के बारे में फैल रहीं अफवाहें निराधार और गलत हैं।”

सबसे व्यस्त सितारों में अक्षय

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यस्त सितारों में से एक हैं। वे फिलहाल कई प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में व्यस्त हैं। अपने कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए वे चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। अक्षय इस कदर फिल्मों में व्यस्त हैं कि वक्त न होने के चलते कुछ दिन पहले उन्हें मुदस्सर अजीज की एक फिल्म छोड़नी पड़ी।

हाल ही अक्षय ने ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी की है और अब वे अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ की तैयारी में व्यस्त हो गए हैं। शनिवार रात फिल्म की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा समेत पूरी टीम के साथ उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग का सेशन रखा था। वे जल्दी ही इस फिल्म की शुरुआत कर सकते हैं। उनकी लगभग 10 फिल्में कतार हैं, जो अगले 2-3 साल में पर्दे पर आ जाएंगी।

इस साल चार फिल्में आएंगी

इस साल अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज होनी हैं। ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट का अभी एलान होना बाकी है। उनकी ‘बेल बॉटम’ 28 मई, ‘अतरंगी रे’ 6 अगस्त और ‘पृथ्वीराज’ 5 नवंबर को रिलीज होंगी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *