फरवरी IMDB रेटिंग चार्ट: हैलो जी से लेकर लाहौर कॉन्फिडेंशियल तक, ये हैं फरवरी में रिलीज हुई हाईएस्ट IMDB रेटिंग वाली फिल्में और सीरीज

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • February IMDB Rating Chart: From Hello Ji To Lahore Confidential, These Are The Highest IMDB Rated Movies And Series Released In February

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2021 की फरवरी मनोरंजन प्रेमियों के लिए कई अलग तरह की सीरीज और फिल्में लेकर आई है। परिणीति चोपड़ा भी इस महीने नेटफ्लिक्स की फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस के अलावा भी कई बेहतरीन सितारे ओटीटी पर दस्तक दे रहे हैं। आइए देखते हैं IMDB (इंटरनेट मूवी डाटा बेस) रेटिंग के मुताबिक कौन सी हैं फरवरी में रिलीज हुई बेस्ट फिल्में और सीरीज-

हैलो जी

रेटिंग- 4.8/ 10

प्लेटफॉर्म- अल्ट बालाजी

रिलीज डेट- 1 फरवरी

कास्ट- नायरा बनर्जी, अक्षया शेट्टी, कल्याणी चैतन्य, राहुल शर्मा, दिवाकर धयानी,

डायरेक्टर- बलजीत सिंह चड्ढा, शाहनवाज खान

नायरा बनर्जी स्टारर सीरीज हैलो जी 1 फरवरी को अल्ट बालाजी पर स्ट्रीम हो चुकी है। ये एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है। सीरीज में कुछ लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जो पैसे कमाने के लिए अपना सेक्स कॉलसेंटर शुरू करती हैं और लड़कों से पैसे लूटती हैं। सीरीज में कई सारे लंबे कॉल्स और पचड़े दिखाए गए हैं। हैलो जी में कुल 10 एपिसोड हैं।

लाहौर कॉन्फिडेंशियल

रेटिंग- 3.0/ 10

प्लेटफॉर्म- जी 5

रिलीज डेट- 4 फरवरी

कास्ट- ऋचा चड्ढा, अरुणोदय सिंह, करिश्मा तन्ना, अबदुल्ला उस्मान, निखत खान

डायरेक्टर- कुणाल कोहली

4 फरवरी को रिलीड हुई फिल्म लाहौर कॉन्फिडेंशियल एक तलाकशुदा महिला अनन्या का कहानी है जो सीक्रेट इंटेलिजेट ड्यूटी के लिए पाकिस्तान पहुंचती हैं। अनन्या को उर्दु सीखने का शौक है जिसके चलते उन्हें पाकिस्तान के एक वयक्ति से प्यार हो जाता है। आखिर में उन्हें अपने प्यार और फर्ज में से किसी एक को चुनना पड़ता है।

ब्लिस

रेटिंग- 5.3/ 10

रिलीज डेट- 5 फरवरी

प्लेटफॉर्म- अमेजन प्राइम

कास्ट- ओवन विल्सन, सलमा हाएक, नेस्टा कूपर, रॉनी शींग, जोशुआ लिनोर्ड

डायरेक्टर- माइक केहिल

ब्लिस एक रोमांचक फिल्म है जिसे 5 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में एक साथ दो अलग-अलग दुनिया दिखाई जाने वाली हैं।यहां एक आम आदमी की कहानी दिखाई गई है जिसकी जिंदगी एक अजीबो-गरीब महिला से मिलकर पूरी तरह बदल जाती है। महिला बताती है कि जिस दुनिया में वो रह रहे हैं वो असल नहीं है, जिसके बाद वो उन्हें एक अलग दुनिया से रूबरू करवाती है। दो अलग- अलग दुनिया में रहते हुए स्थिति खराब होने पर व्यक्ति अपनी असल दुनिया की तलाश करता है।

लव स्कैंडल एंड डॉक्टर

रेटिंग- 9.5/ 10

रिलीज डेट- 5 फरवरी

प्लेटफॉर्म- अल्ट बालाजी

कास्ट- राहुल देव, पुनीत पाठक, इशान अनुराधा, सिद्धार्थ मेनन, तान्या सचदेव, सृष्टि रिंदानी

5 फरवरी को रिलीज हुई इस सीरीज में कुल 15 एपिसोड दिखाए गए हैं। ये सीरीज 5 मेडिकल इंटर्न की कहानी है जिनका स्कैंडल बनाकर उन्हें एक मर्डर केस में फंसाया जा रहा है। फिल्म में इस केस की पूरी कहानी दिखाई गई है।

क्रेश

रेटिंग- 9.3/ 10

रिलीज डेट- 14 फरवरी

प्लेटफॉर्म- अल्ट बालाजी, जी 5

कास्ट- रोहन मेहरा, अनुष्का सेन, जेन इमाम, अदिति शर्मा, कुंज आनंद, माधव शर्मा

14 फरवरी को जी5, अल्ट बालाजी में स्ट्रीम हुई सीरीज क्रेश भाई-बहनों की कहानी है। सीरीज में दिखाया गया है कि एक कार एक्सीडेंट में पैरेंट्स की मौत के बाद सारे भाई-बहन एक दूसरे से अलग हो जाते हैं। सभी को अलग- अलग लोगों द्वारा गोद लिया जाता है और सभी खुशहाल जिंदगी जीने लगते हैं। इनके सबसे बड़े भाई कबीर अपने भाई बहनों को मिलाने की ठान लेते हैं। वो अनाथ आश्रम में ही रहते हैं। अलग-अलग लोगों को सच्चाई बताते हुए एक साथ लाने के लिए कबीर को काफी पापड़ बेलने पड़ते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *