बंगाल चुनाव के लिए RSS का दांव: फिल्म स्टर मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे संघ प्रमुख मोहन भागवत; TMC ने बनाया था राज्यसभा सांसद

  • Hindi News
  • National
  • RSS Chief Mohan Bhagwat Arrives To Meet Film Star Mithun Chakraborty; TMC Made Rajya Sabha MP

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
फोटो अक्टूबर 2019 की है। मिथुन नागपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने संघ कार्यालय में डॉ. हेडगेवार की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया था। - Dainik Bhaskar

फोटो अक्टूबर 2019 की है। मिथुन नागपुर पहुंचे थे। यहां उन्होंने संघ कार्यालय में डॉ. हेडगेवार की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किया था।

संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार सुबह फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात की। मिथुन पश्चिम बंगाल से ताल्लुकात रखते हैं। इसी साल यहां विधानसभा चुनाव होने हैं, इसलिए इस मुलाकात से सियासी अटकलें तेज हो गई हैं। मिथुन को तृणमूल कांग्रेस ने 2014 में राज्यसभा सांसद बनाया था। हालांकि बाद में उन्होंने तबियत खराब होने के चलते 2016 में इस्तीफा दे दिया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती अक्टूबर 2019 में नागपुर गए थे। इस दौरान उन्होंने संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी और उन्हें मुंबई स्थित अपने आवास पर आने का निमंत्रण दिया था।

शूटिंग के दौरान तबियत खराब हो गई थी
मिथुन इन दिनों अपनी फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले शूटिंग के दौरान मसूरी में उनकी तबियत खराब हो गई थी। मसूरी में शूटिंग के वक्त उनकी तबीयत भी खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था।
हाल ही में उन्हें रामगोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी हिंदी फिल्म ’12 ओ क्लॉक’ में फ्लोरा सैनी, मानव कौल, मकरंद देशपांडे और कृष्णा गौतम के साथ देखा गया। मिथुन विवेक अग्निहोत्री के लेखन और निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर के साथ नजर आएंगे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *