बिग प्राइस कट: 10 हजार रुपए सस्ता 108 मेगापिक्सल से लैस मोटोरोला का यह स्मार्टफोन, 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Motorola Edge Plus Price Cut Update; Company Slashed Price Of Smartphone By Rs 10000

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्लीएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
  • कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 6K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट करता है
  • फोन में 5,000mAh बैटरी है, जो टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है

मोटोरोला का एक कैमरा फोकस्ड फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘मोटो एज+’ सस्ता हो गया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 10 हजार रुपए घटा दी है। कंपनी ने इस पिछले साल मई में लॉन्च किया था। खास बात यह है कि फोन में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा है। लॉन्चिंग के समय इसे 74,999 रुपए कीमत पर बाजार में उतारा गया था। हालांकि, अब इसे 64,999 रुपए में खरीदा जा सकेगा। यह फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

108 मेगापिक्सल कैमरे वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन
मोटो एज+ कंपनी का 108 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आने वाला पहला स्मार्टफोन है। मोटो एज+ स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम प्रोसेसर से पावर्ड है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 1080X2340 पिक्सल है। स्मार्टफोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। मोटो एज+ स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 11 और एंड्रॉयड 12 अपडेट्स भी मिलेगा।

सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है
यह एक कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन है। मोटो एज+ में तीन रियर कैमरा दिए गए हैं। 108 मेगापिक्सल मेन कैमरा के अलावा बैक पर 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस भी है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन 6K वीडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है।

टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी
मोटोरोला का यह स्मार्टफोन स्टीरियो स्पीकर्स के साथ आता है। मोटो एज+ स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। मोटो एज प्लस स्मार्टफोन रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है। मोटोरोला का फोन IP52 रेटिंग के साथ आता है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *