ब्रेकअप: अध्ययन सुमन का गर्लफ्रेंड मायरा मिश्रा से हुआ ब्रेकअप, बोले-मैं अपनी पिछली गलतियों से सीखना चाहता हूं; एक्ट्रेस ने कहा-जैसा सोचा था वैसे नहीं निकले

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actor Adhyayan Suman Reacts To Reports Of Break up With Maera Mishra, Said I Want To Learn From My Past Mistakes And Not Say Anything At This Stage

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर अध्ययन सुमन का अपनी गर्लफ्रेंड टीवी एक्ट्रस मायरा मिश्रा से ब्रेकअप हो गया है। हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मायरा ने खुद इस बात को कंफर्म किया है। अब अध्ययन का भी मायरा के स्टेटमेंट पर रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा कि वे अपनी पुरानी गलतियों से सीख ले रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि मायरा से अपने रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता हूं।

मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं
अध्ययन सुमन ने कहा, “इस स्टेज पर सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि मैं सभी महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं। अपनी मां, बहन, क्लोज फ्रेंड्स और उनका भी बहुत सम्मान करता हूं, जिनके साथ मैंने कुछ बहुत अच्छी मेमोरीज शेयर की हैं। मेरी परवरिश मुझे सार्वजनिक रूप से अपने रिश्तों को उजागर करने की अनुमति नहीं देती है। मैं अपनी पिछली गलतियों से सीखना चाहता हूं और इस स्टेज पर किसी से कुछ भी नहीं कहना चाहता हूं। मेरा पूरा फोकस अपने काम पर है, जो पब्लिक डोमेन में है। मैं बहुत जल्द अपने नए गाने को रिलीज करने के लिए एक्साइटेड हूं। मैं आपसे मेरी और मेरे परिवार की प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करता हूं।”

जैसा सोचा था वैसे नहीं निकले अध्ययन
इससे पहले मायरा मिश्रा ने इंटरव्यू में अपने स्टेटमेंट में कहा था, “मैं अपने इस रिलेशन को लेकर बहुत सीरियस थी। मैंने सोचा था कि यह रिश्ता बनाए रखने के लिए है, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। हमारे बीच चीजें ठीक नहीं रहीं। मुझे उस आदमी से प्यार था। लेकिन जब मैंने उसके साथ रहना शुरू किया, तो मुझे महसूस हुआ कि यह तो कोई अलग ही आदमी है, जिसकी मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी। हमारे बीच कम्युनिकेशन गैप भी आ गया था। हमें एक दूसरे से बात किए 2 महीने से भी ज्यादा समय हो गया था, क्योंकि मैं अपने टीवी शो के शूट में बिजी थी और वो अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रहे थे।” मायरा और अध्ययन करीब 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। इससे पहले अध्ययन बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट को भी डेट कर चुके हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *