मर्डर: दीपालपुर में ट्रक चालक की गोली मारकर हत्या, चेहरे और सिर को ईंट से कुचला

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोनीपतकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक
  • गुरुवार दोपहर घर से बाइक सवार युवक के साथ निकला था युवक

दीपालपुर गांव की माइनर के पास एक ट्रक चालक की सिर व मुंह के पास गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने पहचान मिटाने का प्रयास करते हुए सिर व चेहरे पर ईंटों से हमला किया है। शव का पोस्टमार्टम शनिवार काे मेडिकल कॉलेज खानपुर में होगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

दीपालपुर की राजपूरा माइपर के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव पड़ा था। ग्रामीणों की सूचना पर राई थाना प्रभारी विवेक मलिक व बहालगढ़ चौकी प्रभारी रणबीर सिंह पहुंचे। शव की पहचान मुरथल गांव निवासी पन्नालाल (44) के रूप में हुई। वह ट्रक चालक था। कुछ समय से वह घर ही रह रहा था।

पुलिस जांच में पन्नालाल के सिर व मुंह के पास गोली के निशान मिले हैं। जिससे उसे दो गोली मारी गई हैं। उसके सिर व चेहरे पर ईंट से कुचला गया। उसका जबड़ा तक टूटा मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भेजा। जहां एक्सरे मशीन खराब होने की वजह से शव मेडिकल कॉलेज खानपुर भेज दिया गया।

दो गोली के मिले निशान, पास ही खून से सनी ईंट भी मिली
पुलिस की जांच में पन्नालाल के सिर में मुंह के पास ठोड़ी पर गोली के निशान मिले हैं। एक्स-रे होने के बाद ही पता लगा कितनी गोली मारी गई है। पुलिस ने शव के पास ही खून से सनी ईंट भी मिली है।

गुरुवार दोपहर से गायब था पन्नालाल
मृतक ट्रक चालक पन्नालाल के भतीजे नंदकिशोर ने पुलिस को बताया कि उसका चाचा गुरुवार दोपहर बाद गांव के चौक से एक बाइक सवार के साथ निकला था। उसके बाद अब शव ही मिला है। उसने उस अज्ञात पर ही चाचा की हत्या करने का आरोप लगाया है।

^ पुलिस ने भतीजे के बयान पर मुकदमा दर्ज किया है। घर से मृतक किस युवक के साथ आया था। उससे भी इस जांच में शामिल किया जाएगा। –रणबीर सिंह, चौकी इंचार्ज बहालगढ़।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *