मैरिज हॉल के लिए मांगा 6.5 लाख का टैक्स, सुपरस्टार ने कहा- जब कोरोना के चलते कमाई ही नहीं हुई तो टैक्स कैसा?

30 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रजनीकांत जल्दी ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान कर सकते हैं। खुद सुपरस्टार ने लॉकडाउन से पहले मार्च में यह कहा था।

  • ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन की टैक्स की मांग के खिलाफ लगाई याचिका
  • रजनीकांत ने याचिका में कोरोना महामारी का हवाला दिया है

तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने अपने मैरिज हॉल के प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर मद्रास हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन की उस मांग के खिलाफ याचिका लगाई है, जिसमें उन्हें उनके मैरिज हॉल श्रीराघवेंद्र कल्याण मंडपम के लिए 6.5 लाख रुपए का प्रॉपर्टी टैक्स जमा करने के लिए कहा गया है। सुपरस्टार ने इस मांग को अनुचित बताया है।

रजनीकांत ने दिया कोरोना महामारी का हवाला

रजनीकांत ने अपनी याचिका में लिखा है कि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते 24 मार्च से उनका मैरिज हॉल बंद है। ऐसे में जब कोई कमाई ही नहीं हुई तो टैक्स किस बात का मांगा जा रहा है? उनके मुताबिक, म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन द्वारा 6.5 लाख रुपए का प्रॉपर्टी टैक्स जोड़ना गलत है। रजनी की मानें तो इसे लेकर उन्होंने म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन में आवेदन भी दिया था, जिसका कोई जवाब नहीं मिला।

आखिरी बार दरबार में दिखे थे रजनीकांत

69 साल के रजनीकांत आखिरी बार फिल्म ‘दरबार’ में दिखे थे, जो इसी साल 9 जनवरी को रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अन्नाठे’ है, जिसकी रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं हुई है।

इसी साल मार्च में उन्होंने ऐलान किया था कि वे जल्दी ही अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा था कि वे ऐसी पार्टी बनाने की तैयारी कर रहे हैं, जिसका मुखिया मुख्यमंत्री नहीं बनेगा।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *