मौत के बाद विवाद: अंकिता लोखंडे और रिया चक्रवर्ती से पहले, जब सेलेब्स की मौत के बाद सुर्खियों में आए उनके पार्टनर

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती विवादों से घिर चुकी हैं। हर किसी की शक की सुईं रिया पर है वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी लगातार उनसे जुड़े बयान दे रही हैं। हाल ही में अंकिता ने बताया कि 2016 में सुशांत से अलग होना उनके लिए काफी मुश्किल था। एक्ट्रेस ने कहा कि वो आज भी सुशांत से बात करती हैं और कहती हैं कि देखो लोग तुमसे कितना प्यार करते हैं। अंकिता लगातार सुशांत से जुड़ी बातें करके सुर्खियों में हैं। इससे पहले कई बार सेलेब्स की मौत के बाद उनके पार्टनर काफी विवादों और सुर्खियों में रह चुके हैं। आइए जानते हैं वो कौन हैं-

जिया खान- सूरज पंचोली

गजनी और निशब्द जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुकीं जिया खान ने 3 जून 2013 में आत्महत्या कर ली थी। जिया की मौत के बाद से ही उनके ब्वॉयफ्रेंड सूरज पंचोली विवादों में आ गए थे। जिया ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा था जिसमें उन्होंने मौत का जिम्मेदार सूरज पंचोली को बताया था। इस मामले में सूरज पंचोली को जेल तक जाना पड़ा था।

प्रत्यूषा बनर्जी- राहुल

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी ने ब्वॉयफ्रेंड से परेशान होकर 1 अप्रैल 2016 में मौत को गले लगा लिया था। प्रत्यूषा और राहुल लिव इन रिलेशनशिप में थे। एक्ट्रेस को शक था कि राहुल का किसी और से अफेयर है। राहुल विवादों के घेरे में तब आए जब वो प्रत्यूषा की डेड बॉडी लावारिस हालत में अस्पताल में छोड़कर भाग गए। इसके बाद राहुल ने अपने बचाव में कई बातें कही थीं।

दिव्या भारती- साजिद नाडियाडवाला

एक समय की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं दिव्या भारती कम समय में ही दुनिया को अलविदा कह गईं। दिव्या की मौत हमेशा से ही एक मिस्ट्री बनी हुई है। एक्ट्रेस नशे की हालत में पांचवी मंजिल से गिर गई थी जिसके बाद शक की सुई उनके पति साजिद नाडियाडवाला पर अटक गई। साजिद और दिव्या ने 20 मई 1992 में सीक्रेट शादी की थी जिसके महज 11 महीने बाद ही दिव्या की मौत हो गई थी। दोनों की सीक्रेट शादी का खुलासा भी दिव्या की मौत के बाद हुआ था।

वाजिद खान- कमलरुख

पॉपुलर म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान 1 जून 2020 में दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। वाजिद की मौत के बाद उनकी पत्नी कमलरुख ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर हर किसी को हैरान कर दिया था। कमलरुख ने बताया कि वाजिद शादी के बाद से ही उन पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाते थे। साथ ही वाजिद का परिवार भी उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। इस विवादित बयान के बाद से ही कमलरुख काफी सुर्खियों में आ गई थीं।

परवीन बाबी-महेश भट्ट

एक समय की पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं परवीन बाबी, महेश भट्ट के प्यार में पागल थीं। महेश भट्ट पहले से शादीशुदा थे इसके बावजूद दोनों ने लिव-इन में रहने का फैसला लिया। इस दौरान परवीन मानसिक रूप से बीमार हो गईं। महेश ने उनकी लाइलाज बीमारी को ठीक करवाने की खूब कोशिश की लेकिन असफल रहे। थककर महेश ने परवीन का साथ छोड़ दिया और पत्नी के पास वापस लौट गए। महेश से अलग होने के बाद परवीन ने अकेले रहना शुरू कर दिया और नशे में चूर हो गईं। साल 2005 में परवीन की लाश उनके घर से बरामद की गई थी। जब लाश मिली उसके तीन दिन पहले ही परवीन की रहस्यमयी मौत हो चुकी थी। एक्ट्रेस की मौत के बाद महेश काफी विवादों में आ गए थे।

रेखा- मुकेश अग्रवाल

रेखा की लव लाइफ हमेशा से ही सुर्खियों में रही है। रेखा ने 4 अप्रैल 1990 में मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन शादी के महज 7 महीने बाद ही मुकेश ने फांसी लगा ली थी। पति के सुसाइड कर लेने से रेखा काफी विवादों से घिर गई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो रेखा से शादी के बाद ही मुकेश परेशान रहने लगे थे। उनके बिजनेस में भी काफी घाटा हो रहा था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *