लेन-देन पैसे का और दे जान गया: फरीदकोट में बिजली के ठेकेदार ने दो बच्चों को गोली मारकर खुदकुशी की, पत्नी की हालत गंभीर

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Faridkot Electrical Contractor Shot And Killed Two Children In Faridkot; Wife’s Condition Critical

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरीदकोटकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

पंजाब के फरीदकोट में शनिवार को एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां बिजली के एक ठेकेदार ने पहले बेटे और बेटी की जान ली और फिर पत्नी के साथ खुद को भी गेली मार ली। उसकी भी मौत हो गई, वहीं पत्नी की हालत गंभीर है। इस खौफनाक कदम की वजह ठेकेदार का कर्जवान हो जाना बताया जा रहा है। बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

घटना शहर की गुरुनानक कॉलोनी की है। यहां शनिवार सुबह करीब 5 बजे ताबड़तोड गोलियां चली। आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो नगर कौंसिल में बिजली के ठेकेदार करण कटारिया उर्फ आशु, उसकी पत्नी, छह वर्षीय बेटा और तीन वर्षीय बेटी लहूलुहान हालत में पड़े थे। इससे पहले कि उन्हें अस्पताल पहुंचाया जाता, दोनों बच्चों की मौत हो गई। पत्नी के चेहरे पर गोली लगे होने के कारण उसे और करण कटारिया को मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहां करण कटारिया की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उसे लुधियाना के DMC अस्पताल रेफर कर दिया गया और वहां पहुंचने के बाद करण ने भी दम तोड़ दिया।

पता चला है कि घटना को खुद 38 वर्षीय करण कटारिया ने अपने लाइसेंसी रिवाल्वर से अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि जिस समय घटना घटित हुई उस समय दोनों बच्चे और पत्नी बेड पर सो रहे थे। बेटा, बेटी और पत्नी को एक-एक गोली मारने के बाद करण कटारिया ने खुद को भी अपनी रिवाल्वर से एक गोली मार ली। फिलहाल आशु की पत्नी की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक प्राथ्मिक जांच में पता चला है कि कटारिया को किए गए काम के पैसे नहीं मिल रहे थे और जिन्हें उससे पैसे लेने थे, वो परेशान कर रहे थे। इसी बात के चलते उसका जीने से जी भर गया और आज आखिर यह खौफनाक कदम उठा लिया।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *