लैक्मे फैशन वीक 2021: शो स्टॉपर बनी लारा दत्ता ने पहनी मेखला चादर, असम के इस पारंपरिक पहनावे से वोकल फॉर लोकल को दिया बढ़ावा

  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • Lara Dutta Became The Show Stopper To Promote The First Mekhala Chadar, Local For Vocal With This Traditional Attire Of Assam

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

9 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

लैक्मे फैशन वीक के लेटेस्ट एडिशन में लारा दत्ता भूपति हैंडलूम डिजाइनर संजुक्ता दत्ता के लिए शो स्टॉपर बनीं। इस बॉलीवुड दीवा ने पहली बार असम की पारंपरिक पोशाक पहनकर खूब तारीफ पाई। लारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये इस शो और मेखला चादर के बारे में बताया। उसने लिखा – ”मैंने पहली बार खूबसूरती के साथ मेखला चादर पहनी”। डिजाइनर संजुक्ता के साथ उसने अपनी फोटो भी पोस्ट की। असम की सिल्क साड़ी में लारा का एलिगेंट लुक लोगों को पसंद आया”।

लारा की इस ट्रेडिशनल असमी साड़ी में यलो गोल्डन कलर के पैच बने हैं। जिसके पल्लू में कंट्रास्ट इफेक्ट एड करते हुए पॉम-पॉम डिटेलिंग के साथ रेड एंड ब्लू रंग का डबल टोन कॉम्बिनेशन जोड़ा गया है, जो इस प्लेन साड़ी के लुक को बैलेंस करने का काम कर रहा है। साड़ी की कलरफुल बॉर्डर खूबसूरत लग रही है। इस साड़ी के साथ लारा ने व्हाइट कलर का फुल स्लीव्स ब्लाउज पहनकर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाए हैं। लारा ने झुमके और ओपन हेयर से अपने लुक को कंप्लीट किया है।

मेखला चादर के ऊपरी हिस्से के पहनावे को चादर और निचले हिस्से को मेखला कहते हैं। मेखला को कमर के चारों ओर लपेटा जाता है। चादर साड़ी के पल्लू की तरह ही होती है, जिसे मेखला के अगल-बगल में लपेटा जाता है। इस २-पीस साड़ी को ब्लाउज के साथ पहना जाता है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *