लॉन्चिंग से पहले लीक: FCC पर दिखा नोकिया 5.4 का पूरा डिजाइन, इसमें क्वाड-रियर कैमरा और गूगल असिस्टेंट का डेडिकेटेड बटन मिलेगा

  • Hindi News
  • Tech auto
  • Nokia 5.4 Spotted On US FCC Listing With Quad Rear Cameras, Dedicated Google Assistant Button

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • कंपनी का एक और डिवाइस TA-1333 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है
  • नोकिया के राइट्स फिनलैंड की कंपनी HMD ग्लोबल के पास हैं

नोकिया 5.4 से जुड़ी नई रिपोर्ट सामने आई है। अब इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है। यहां इस फोन का पूरा डिजाइन और उसकी हार्डवेयर की डिटेल साफ नजर आ रही है। डिजाइन के मुताबिक, फोन में पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। बता दें कि नोकिया के राइट्स फिनलैंड की कंपनी HMD ग्लोबल के पास हैं।

FCC लिस्टिंग के मुताबिक, नोकिया 5.4 का मॉडल नंबर TA-1340 के साथ FCC सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्टेड किया गया है। इसका डिजाइन नोकिया 3.4 से मिलता-जुलता है। डिजाइन के हिसाब से फोन में पंच-होल डिस्प्ले और क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस हैंडसेट में फिंगरप्रिंट स्कैनर, 4080mAh की बैटरी, गूगल असिस्टेंट का डेडिकेटेड बटन और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट मिलेगा।

इसके अलावा FCC सर्टिफिकेशन साइट पर कंपनी का एक और डिवाइस TA-1333 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। इस लिस्टिंग से यह माना जा रहा है कि यह डिवाइस Nokia 5.4 का वेरिएंट होगा। फीचर की बात करें तो यूजर्स को इस वेरिएंट में 4,000mAh की बैटरी और क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

इस तरह का होगा डिजाइन

फोन के बैक की बात की जाए, तो इसमें क्वाड-रियर कैमरा मिलेगा, जिसे सर्कल के अंदर फिक्स किया गया है। इसके पास में LED फ्लैश मिलेगा। वहीं, नीचे की तरफ फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा। फोन के लेफ्ट साइड में सिम और मेमोरी कार्ड ट्रे के साथ गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेटेड बटन मिलेगा।

फोन के नीचे लाउस स्पीकर ग्रिल, टाइप-सी पोर्ट और माइक्रोफोन मिलेगा। फ्रंट की बात करें, तो इसमें पंच-होल डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। जो लेफ्ट कॉर्नर पर होगा। फोन के राइट साइड में वॉल्यूम बटन और पावर लॉक/अनलॉक बटन मिलेगा। ऊपर की तरफ माइक्रोफोन और हेडसेट कनेक्टर दिया होगा।

पहले ये फीचर्स लीक हो चुके
पिछले महीने इस फोन से जुड़े कुछ फीचर्स लीक हुए थे, जिसमें फोन में 6.4-इंच पंच होल डिस्प्ले के साथ फास्टर प्रोसेसर मिलेगा। ऐसा माना जा रहा है कि नोकिया 5.3 में इस्तेमाल किया जा रहा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर इसमें मिल सकता है। इसे 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और 4GB रैम + 64GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। फोन को ब्लू और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *