वझे के नए VIDEO से खुलासा: एंटीलिया केस में अरेस्ट वझे मिस्ट्री गर्ल को 5 साल से जानता है, उसकी लग्जरी बाइक से 2016 में मनाली गया था

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबईएक घंटा पहले

यह वीडियो साल 2016 का बताया जा रहा है, जब सचिन वझे सस्पेंड चल रहे थे।

एंटीलिया केस में अरेस्ट किए गए सस्पेंड असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर सचिन वझे मिस्ट्री गर्ल मीना जॉर्ज को लंबे अरसे से जानता है। भास्कर को 2016 का एक VIDEO मिला है। इसमें वो उसी बाइक पर दिख रहा है, जो मीना जॉर्ज के नाम पर रजिस्टर्ड है। इसमें सचिन वझे युवाओं के साथ अपनी लग्जरी इटेलियन बाइक बेनेली की सवारी कर रहा है। NIA ने इस बाइक को दमन से बरामद किया।

मनाली ट्रिप पर बाइक का टायर पंक्चर हो गया था
VIDEO में सचिन वझे और लड़के किसी जगह पर रुके हुए दिखाई दे रहे हैं। एक लड़का VIDEO में सचिन वझे के बारे में बता रहा है। उसने बताया कि बाइक का टायर बर्स्ट हो गया है। एक टीम सभी को छोड़कर मनाली रवाना हो गई है। ये लड़का बाइक के फटे हुए टायर को भी दिखाता है।

मनाली ट्रिप पर बाइक का टायर पंक्चर होने के बाद बनाए गए वीडियो में वझे नजर आ रहा है।

सस्पेंशन के दौरान बाइक क्लब से जुड़ा वझे, हजारों किमी. यात्रा की
NIA जांच में पता चला कि सस्पेंड रहने के दौरान वझे ने मुंबई का एक बाइकर क्लब ज्वाइन किया था और हजारों किलोमीटर की यात्रा इस बाइक से की थी। जिस बाइक से उसने सफर किया, उनमें बेनेली भी है। इसकी कीमत करीब 8 लाख रुपए है।

वझे की महिला मित्र के नाम पर रजिस्टर्ड है यह बाइक
जब्त की गई लग्जरी बाइक मुंबई में NIA के दफ्तर में है। पुणे से गई फॉरेंसिक टीम इसकी जांच कर रही है। मीना जॉर्ज इस बाइक की मालिक है, लेकिन सूत्रों की माने तो इस बाइक का पेमेंट वझे ने किया था। मीना को NIA ने ठाणे के एक फ्लैट से अरेस्ट किया था। वह तब एजेंसी के निशाने पर आई थी, जब CCTV फुटेज में उसके वझे से मिलने की बात सामने आई। मीना नोट गिनने वाली मशीन लेकर सचिन वझे से मिलने के लिए मुंबई के होटल ट्राइडेंट गई थी।

मीना जॉर्ज इस महंगी बाइक की मालिक है, लेकिन, सूत्रों की माने तो इस बाइक का पेमेंट वझे ने किया था।।

मीना जॉर्ज इस महंगी बाइक की मालिक है, लेकिन, सूत्रों की माने तो इस बाइक का पेमेंट वझे ने किया था।।

मीना पर वझे की ब्लैक मनी को व्हाइट करने का शक
मीना और वझे का कनेक्शन जोड़ने में लग्जरी बाइक अहम कड़ी साबित हो सकती है। गुजरात की रहने वाली मीना पर शक है कि वह ब्लैक मनी को व्हाइट में बदलने में वझे की मदद करती थी। इसके अलावा वो वझे के पैसों की देखरेख का काम भी करती थी।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *