सीमा पर ओछी साजिश: BSF जवानों और पाकिस्‍तानी तस्‍करों के बीच फायरिंग, सर्च ऑपरेशन में हेरोइन के 14 पैकेट बरामद

  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • 14 Packets Of Firing, Search Operation Heroin Recovered Between BSF Jawans And Pakistani Smugglers

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तरनतारन14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

तरनतारन के खालड़ा सेक्टर में सर्च ऑपरेशन में जुटे BSF के जवान। -फाइल फोटो

पंजाब के तरनतारन में शनिवार तड़के भारत-पाकिस्‍तान बॉर्डर पर पाकिस्तानी तस्‍करों ने भारतीय सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों पर फायरिंग की। इसके बाद BSF ने भी जवाबी फायरिंग की। हालात सामान्य होने पर सर्च ऑपरेशन में सीमा पर हेरोइन के 14 पैकेट बरामद किए गए हैं। अभी सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि सर्दी के मौसम में पद रही धुंध का फायदा उठा पाकिस्तान की तरफ से हेरोइन और हथियारों की तस्करी में कसर नहीं छोड़ी जा रही। शनिवार की सुबह साढ़े चार बजे तरनतारन में जवानों ने देखा कि कुछ तस्कर प्लास्टिक की पाइप के माध्यम से भारतीय इलाके में कुछ फेंक रहे थे। इस पर BSF के जवानों ने चेतावनी दी तो पाक तस्‍करों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस पर BSF के जवानों ने भी फायरिंग की तो पाकिस्‍तानी तस्‍कर भाग गए।

मौके पर BSF के जवानों ने प्लास्टिक की एक पाइप (12 फीट) और हेरोइन के 14 पैकेट बरामद किए। यह बरामदगी BOP खालड़ा स्थित BSF की 103 बटालियन के जवानों ने बुर्जी नंबर 130 /2 से की है। इस बाबत BSF के जवानों की ओर से पूरे इलाके में सर्च अभियान शुरू कर दिया है।

पता चला है की पाक तस्करों ने BSF के जवानों पर फायरिंग की तो BSF के जवानो ने भी कुछ राउंड फायर किए। इस बाबत अभी तक किसी अधिकारी ने पुष्टि नहीं की है। तरनतारन के SSP ध्रुमन H निंबाले ने कहा कि हेरोइन की बरामदगी के मामले पर थाना खालड़ा में मुकदमा दर्ज करके पता लगाया जाएगा कि हेरोइन की इतनी बड़ी खेप किन तस्करों तक पहुंचाई जानी थी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *