सेलेब्स के विवादित रिश्ते: संदीप नाहर से पहले, अपने पार्टनर्स पर मारपीट करने से लेकर अफेयर होने के संगीन आरोप लगा चुके हैं ये सेलेब्स

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एमएस धोनी, केसरी और खानदानी शफाखाना जैसी फिल्मों में नजर आ चुके संदीप नाहर ने 15 फरवरी को अपने गोरेगांव स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या से पहले संदीप ने सोशल मीडिया पर सुसाइड नोट और वीडियो जारी किया था जिसमें उन्होंने आत्महत्या की वजह अपनी पत्नी से लड़ाई झगड़े बताए। संदीप का कहना था कि उनकी पत्नी कंचन उनसे लगातार एक ही बात में झगड़े कर रही हैं और सुसाइड की धमकियां देकर पुलिस केस में फंसाने की कहती हैं। संदीप से पहले भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने लाइफ पार्टनर्स पर कई बड़े आरोप लगा चुके हैं-

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी का आरोप

साल 2020, 27 जुलाई को नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया उर्फ अंजना किशोर पांडे ने उनपर संगीन आरोप लगाते हुए तलाक की मांग की थी। उनका आरोप था कि नवाज और उनके भाई मिलकर उन्हें परेशान कर रहे हैं। इसके बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर पैसों के लेन देन को लेकर भी एक्टर पर कई आरोप लगाए। अंजना का कहना था कि नवाज के अपनी को-स्टार्स से भी रिश्ते रह चुके हैं।

पूनम पांडे ने पति सैम पर लगाए मारपीट करने के आरोप

शादी के चंद दिनों बाद पूनम पांडे पति सैम बॉम्बे के साथ हनीमून मनाने गोवा गई थीं जहां उन्होंने पति के खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। एक इंटरव्यू में पूनम ने बताया कि होटल में सैम ने उन्हें खूब मारा था। जब वो चिल्लाने लगीं तो होटल का स्टाफ उनकी आवाज सुनकर कमरे में आया और उन्होंने सिचुएशन संभाली। बाद में होटल स्टाफ ने ही पुलिस को इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि सैम के माफी मांगने पर पूनम ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।

कंगना रनोट ने आदित्य पंचोली पर लगाया हिंसा का आरोप

कंगना रनोट कुछ सालों पहले खुद से 22 साल बड़े एक्टर आदित्य पंचोली के साथ रिलेशन में थीं। ब्रेकअप के दौरान कंगना ने आदित्य पर शारिरिक शोषण और मारपीट करने का आरोप लगाया था। दोनों ने खुलेआम एक दूसरे पर खूब आरोप लगाए थे। ब्रेकअप के बाद आदित्य ने भी एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

वाजिद खान की पत्नी ने लगाया धर्म परिवर्तन करवाने का आरोप

दिवंगत म्यूजिक कंपोजर वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने खान परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कंपोजर की मौत के बाद कमलरुख ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वाजिद खान और उनका परिवार उन पर इस्लाम धर्म अपनाने का दबाव बना रहे थे। जब वो इसके लिए राजी नहीं हुईं तो दोनों के बीच दूरियां बढ़ गईं थीं।

ब्रेकअप के बाद ऐश ने लगाए सलमान पर आरोप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप के बाद उनपर कई संगीन आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा, ब्रेकअप के बाद सलमान मुझे कॉल करके धमकियां देते थे। उन्हें हमेशा शक रहता था कि मेरा अपने को-स्टार्स के साथ अफेयर है। कई बार सलमान ने मुझ पर हाथ भी उठाया।

अमृता राव से परेशान थे सैफ अली खान

सैफ अली खान ने शादी के 13 साल बाद एक्ट्रेस अमृता राव से तलाक लिया था। तलाक के बाद एक इंटरव्यू में तलाक की वजह बताते हुए कहा, जब कोई बार-बार याद दिलाए कि आप बेकार हो या आपकी मां-बहन को ताने मारे और प्रताड़ित करे तो अच्छा नहीं लगा। मैंने ये सब सहा है।

सना खान ने मेलविस पर लगाए थे आरोप

बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ धर्म की राह पर निकल पड़ीं सना खान ने मेलविस लूइस से ब्रेकअप के बाद उनपर कई आरोप लगाए थे। सना ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा था कि मेलविस के कई लड़कियों से संबंध थे। साथ ही सना ने ये भी बताया कि मेलविस उन्हें काम करने से रोकते थे। कई बार तो सना मेलविस को रंगे हाथों भी पकड़ चुकी हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *