सोफे पर पड़ा मिला कन्नड़ एक्टर सुरेंद्र बंटवाल का शव, शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान मिले

32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बंटवाल ने तुलु भाषा की हिट फिल्म ‘चली पोलिलू’ और कन्नड़ भाषा की ‘सवर्णा दीर्घा सांघी’ में काम किया था।

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर और राउडी शीटर सुरेंद्र बंटवाल की हत्या हो गई है। बुधवार को उनका शव बंटवाल, कर्नाटक स्थित उनके अपार्टमेंट में सोफे पर पड़ा मिला। उनके शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान थे। पुलिस के मुताबिक, अज्ञात हमलावरों ने बंटवाल पर हमला किया। हालांकि, इसके पीछे की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दोस्तों को मिली डेड बॉडी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंटवाल के दोस्तों ने उन्हें कई बार कॉल किया और जब जवाब नहीं मिला तो वे उनके घर गए। वहां उन्होंने बंटवाल की डेड बॉडी सोफे पर पड़ी पाई। पुलिस ने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा, “हम यह पता करने की कोशिश कर रहे हैं हैं कि मौत से एक रात पहले कौन उनके साथ था। उन्हें धारदार हथियार से मारा गया है।”

बंटवाल के खिलाफ 15 क्रिमिनल केस दर्ज

पुलिस सूत्रों की मानें तो बंटवाल के खिलाफ 15 क्रिमिनल केस दर्ज हैं। करीब ढाई साल पहले उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे तलवार लहराते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाते नजर आए थे। इसमें दो भाजपा कार्यकर्ता घायल भी हुए थे। इस मामले में बंटवाल की गिरफ्तारी भी हुई थी। बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। बताया जा रहा है कि वे कांग्रेस में शामिल हो गए थे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *