2 राज्यों में बड़े हादसे: हिमाचल में पिकअप पुल से गिरने से 7 मजदूरों की मौत; UP में वैन पुल से टकराई, 3 बच्चों समेत 6 की जान गई

  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Road Accident In Himachal And Uttar Pradesh: 13 Killed, Five Injured After Vehicle Fell Down

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मंडी/सिद्धार्थ नगर29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल के मंडी में हादसे के बाद पुल के नीचे गिरी पिकअप। मारे गए सभी सात मजदूर बिहार के रहने वाले थे।

हिमाचल प्रदेश और उत्तरप्रदेश में सोमवार सुबह हुए दो सड़क हादसों में 13 लोगों की मौत हो गई। पांच लोग जख्मी हुए हैं। हिमाचल में हुए हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया है।

गलत जगह न उतरते तो शायद बच जाते

हिमाचल प्रदेश के मंडी में पिकअप वैन पुल से नीचे गिरने से सात मजदूरों की मौत हो गई। वे सभी बिहार के रहने वाले थे। हिमाचल में मारे गए मजदूरों को ठेकेदार ने काम के लिए बुलाया था। उन्हें चक्कर की लोकेशन पर उतरना था, लेकिन वे गलती से मंडी बस स्टैंड पहुंच गए। फोन किया तो ठेकेदार ने उन्हें लेने के लिए वैन भेज दी। मजदूरों को लेकर आ रही यह वैन चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पुलघराट के पास पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी।

UP का परिवार मुंडन कराने बिहार जा रहा था

दूसरा हादसा उत्तरप्रदेश के सिद्धार्थ नगर में हुआ। यहां मधुबेनिया कस्बे के पास बोलेरो पलटने से तीन बच्चों समेत छह लोगों की जान चली गई। हादसे का शिकार हुए लोग बच्चे का मुंडन कराने के लिए बिहार जा रहे थे। इस हादसे में मारे गए पांच लोग एक ही परिवार के हैं। हादसे में चार लोग घायल हुए हैं। मृतकों में आठ साल की शिवांगी, तीन साल का हिमांशु, 16 साल का उमेश, 52 साल की सावित्री देवी, 67 साल की सरस्वती और 45 साल की कमलावती शामिल हैं।

सिद्धार्थ नगर में हादसे के बाद बोलेरो गाड़ी।

सिद्धार्थ नगर में हादसे के बाद बोलेरो गाड़ी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *