Lawyer Ashok Sarovgi’s wife sarla starts shooting for ‘Nyaay the Justice’ based on Sushant singh rajput and rhea chakraborty life | रिया चक्रवर्ती पर बन रही फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ की शूटिंग शुरू, सुशांत की मैनेजर श्रुति के वकील की डायरी से तैयार की स्क्रिप्ट

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Lawyer Ashok Sarovgi’s Wife Sarla Starts Shooting For ‘Nyaay The Justice’ Based On Sushant Singh Rajput And Rhea Chakraborty Life

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया और मीडिया की खबरों में पिछले ढाई महीनों से सुशांत डेथ मिस्ट्री पर कई राज खुल रहे हैं। पांच-पांच जांच एजेंसियों की जांच के चलते हर दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। इसी बीच केस के दो अहम लोगों के जीवन पर फिल्में बनना शुरू हो गई हैं। सुशांत के बाद रिया चक्रवर्ती पर फिल्म बनना शुरू हो चुकी है। रिया पर बन रही इस फिल्म का टाईटल रखा गया है- न्याय द जस्टिस।

ये है फिल्म की कास्ट से जुड़ी बातें

फिल्म में टीवी अभिनेता जुबेर के खान, सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला को रिया चक्रवर्ती के किरदार निभाते देखा जाएगा। फिल्म का मुहूर्त 1 सितंबर को था, और शूटिंग 2 सितंबर से शुरू कर दी गई। ये फिल्म मुंबई के मड आईलैंड में शूट की जा रही है। न्याय का डायरेक्शन दिलीप गुलाटी कर रहे हैं। सुशांत का रोल निभा रहे एक्टर जुबेर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कुछ फोटोज भी शेयर कीं।

सुशांत पर फिल्म बनाने परिवार की मंजूरी जरूरी

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए कहा था कि सुशांत पर कोई भी फिल्म, टीवी शो, वेब सीरीज या बुक बिना परिवार की अनुमति के नहीं बनाई जाएगी। सुशांत के परिवार से एनओसी लेने की बात पर मेकर्स ने कहा – मेरी फिल्म का मतलब यह नहीं है कि हम सुशांत केस को भुना रहे हैं। हर फिल्म असली घटना से प्रेरित होती है। जब मामला लीगल होगा तो हम कह सकते हैं कि फिल्म रिया-सुशांत केस से इंसपायर्ड है। ऐसा कहकर कोई भी फिल्म बना सकता है। गौरतलब है कि अशोक सरावगी की वाइफ सरला सरावगी इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

सुशांत की कहानी पर बन रहीं दो फिल्में

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की कहानी पर दो और प्रोड्यूसर्स फिल्म बना रहे हैं। जिनमें से एक सनोज मिश्रा की शशांक है। पहले इस फिल्म में सुशांत की तरह दिखने वाले एक टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी लीड रोल निभाने वाले थे, लेकिन उनके बिना वजह बताए फिल्म छोड़ने का विवाद भी सुर्खियों में रहा। अब, जबकि सुशांत के परिवार ने ये साफ कर दिया है कि उनकी परमिशन के बिना कोई फिल्म शूट नहीं की जा सकती, ऐसे में इन सारी फिल्मों पर विवाद खड़ा हो सकता है।

0

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *