OYO rolls out discounts for students appearing for JEE, NEET and other State Examinations, sets up email helpline for seamless bookings; Book Oyo Room with 40% Discount | JEE/NEET समेत राज्य की अन्य परीक्षाओं में बैठने वाले स्टूडेंट्स के लिए ओयो का नया ऑफर; 40% डिस्काउंट के साथ बुक कर सकेंगे ओयो रूम

  • Hindi News
  • Business
  • OYO Rolls Out Discounts For Students Appearing For JEE, NEET And Other State Examinations, Sets Up Email Helpline For Seamless Bookings; Book Oyo Room With 40% Discount

नई दिल्ली23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मेडिकल में एडमिशन के लिए होने वाली नीट परीक्षा 13 सितंबर को होगी।

  • कंपनी का यह ऑफर 300 से ज्यादा शहरों के लिए है
  • बुकिंग के लिए हेल्पलाइन ईमेल आईडी बनाई गई है

देशभर में जेईई-मेन परीक्षा 01 सितंबर 2020 को शुरू हो चुकी है। यह परीक्षा 6 सितंबर तक चलेगी। उधर, मेडिकल में एडमिशन के लिए होने वाली नीट परीक्षा 13 सितंबर को होगी। साथ ही आने वाले हफ्तों में स्टेट लेवल की परीक्षाएं भी होने वाली हैं। कोरोना काल में भी उन्हें अफोर्डेबल कीमत पर सुरक्षित होटल या रूम मिले, इसके लिए बजट होटल चेन ओयो ने शिक्षा मंत्रालय और राज्य सरकार के साथ मिलकर नई सर्विस शुरू की है।

रूम बुक करने पर मिलेगी 40 फीसदी तक की छूट

ओयो (इंडिया और साउथ एशिया) के सीईओ (CEO) रोहित कपूर का कहना है कि नेशनल एंट्रेंस एग्जाम्स के साथ-साथ राज्य की परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों के लिए ओयो के ऐप और वेबसाइट पर 40 फीसदी तक की छूट मिलेगी। इसके लिए छात्रों को ओयो ऐप, वेबसाइट और ईमेल हेल्पलाइन के जरिए बुकिंग करनी होगी। ओयो का कहना है कि सरकार ने इन परीक्षा के लिए जिन शहरों में केंद्र बनाए हैं, वहां उन्होंने छूट देने की व्यवस्था की है। बता दें कि देश के विभिन्न शहरों में आयोजित होने वाली इस परीक्षा में करीब 24 लाख परीक्षार्थी हिस्सा लेंगे।

स्टूडेंट और उनके साथ आएं पैरेंट्स को भी डिस्काउंट

ओयो ने इन नेशनल एंट्रेंस एग्जाम्स के साथ-साथ राज्य की परीक्षाओं में बैठने वाले छात्रों के लिए अपने ऐप और वेबसाइट पर छूट प्रदान की है। माता-पिता, अभिभावकों और छात्रों को सुरक्षित रूम सर्विस देने के लिए ओयो ने एक ईमेल हेल्पलाइन students_stay@oyorooms.com को जारी किया है। देशभर में ओयो एसेट के मालिक छात्रों के लिए यह भी सुनिश्चित कर रहे हैं कि उन्हें कंफर्टेबल माहौल प्रोवाइड कराया जाए। छात्र व उनके अभिभावक ऐप, वेबसाइट और ईमेल हेल्पलाइन सहित ओयो के बुकिंग प्लेटफार्मों पर कूपन कोड ‘OYO4Students’को लगाकर अपने परीक्षा केंद्र के पास एक ओयो होटल को ‘सैनिटाइज्ड स्टे’ का टैग के साथ बुक कर सकते हैं।

300 शहरों में मिलेगी ओयो की ये सुविधा

कंपनी की इस सुविधा का लाभ मुंबई, हैदराबाद, बैंगलोर, दिल्ली-एनसीआर जैसे महत्वपूर्ण एग्जाम सेंटर समेत 300 शहरों में परीक्षा देने वाले स्टूडेंट्स को मिलेगा। इसी के साथ देश के जाने माने कोचिंग संस्थान जैसे नीट एडवाइजर भी ओयो के साथ भागीदारी कर रहे हैं। ऐसा इसलिए, ताकि बाहर से आने वाले स्टूडेंट्स के रहने की व्यवस्था ठीक हो और वे पूरी तरह से परीक्षा की तैयारी पर ध्यान केंद्रित कर सकें।

0

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *