Rana Daggubati and Miheeka Bajaj to marry on August eight in Bio-Safe Bubble | बायो-सिक्योर बबल में eight अगस्त को शादी करेंगे राणा दग्गुबाती और मिहिका, केवल 30 खास मेहमानों को ही दिया न्योता

three घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

दुनियाभर में चल रही कोरोनावायरस महामारी भी राणा दग्गुबाती और मिहिका की शादी के आड़े नहीं आ रही है। राणा तय तारीख को ही मिहिका से शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन ये सारी रस्में बायो-सिक्योर बबल में होगी। दोनों की सगाई लॉकडाउन के दौरान हुई थी और वे eight अगस्त को शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह शादी बड़ी ही धूमधाम से की जाएगी, लेकिन इसमें बेहद खास लोगों को ही बुलाया जाएगा।

मेहमानों की जिंदगी खतरे में नहीं डालना चाहते

शादी के सारे कार्यक्रम हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में होंगे। मेहमानों में केवल परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। राणा दग्गुबाती के पिता सुरेश बाबू ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कार्यक्रम में 30 से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे। उन्होंने बताया कि हमने अपने कई दोस्तों और इंडस्ट्री के करीबियों को भी न्योता नहीं दिया है। कोरोनावायरस संक्रमण पूरी दुनिया में फैला हुआ है। ऐसे में हम अपने किसी मेहमान की जिंदगी खतरे में डालना नहीं चाहते हैं।

कार्यक्रम छोटा होगा, लेकिन खूबसूरत होगा

राणा के पिता ने कहा- हम सही मिसाल पेश करना चाहते हैं। कार्यक्रम छोटा होगा, लेकिन खूबसूरत होगा। कार्यक्रम में शामिल होने वाले हर व्यक्ति का कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा और पूरे कार्यक्रम स्थल पर सैनिटाइजर रखे जाएंगे। यह खुशी का मौका है और हम इसे सुरक्षित भी बनाना चाहते हैं। कमोबेश यही बात मिहिका की मां बंटी बजाज ने भी कही कि हम सेफ्टी का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

0

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *