UK में लॉकडाउन का असर: ब्रिटेन में फंसे प्रियंका चोपड़ा और आफताब शिवदसानी, हॉलीवुड मूवी की शूटिंग कर रही हैं PC

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ब्रिटिश सरकार ने कोरोना के नए स्ट्रेन को देखते हुए वहां एक बार फिर से लॉकडाउन लागू कर दिया है। ये पहले के मुकाबले ज्यादा खतरनाक है। ऐसे में ब्रिटेन में ट्रैवल भी बैन भी हो गया है। प्रियंका चोपड़ा और आफताब शिवदासानी इन फैसलों के चलते वहां पर फंस गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा वहां अपनी हॉलीवुड मूवी टेक्स्ट फॉर यू की शूटिंग कर रही हैं।

फिल्म में उनके साथ सैम ह्यूगन काम कर रहे हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर जिम स्ट्रॉस हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म का मैनेजमेंट कास्ट और क्रू के जल्द से जल्द अमेरिका वापस जाने के लिए कोशिश कर रहा है।

US वापसी के लिए स्पेशल परमिशन की कोशिश
सूत्र ने बताया कि प्रोडक्शन टीम ने प्रोडक्शन वर्क रोक दिया है। अभी प्राथमिकता कास्ट और क्रू को सुरक्षित रखने और उन्हें जल्द से जल्द अमेरिका वापस भेजने की है। स्पेशल परमिशन लेने की कोशिश भी की जा रही है, लेकिन नियम पहले से ज्यादा सख्त होने के चलते इसमें आमतौर पर जितना वक्त लगता है, उससे ज्यादा समय लग सकता है। इसके चलते हो सकता है कि प्रियंका और बाकी यूनिट कुछ वक्त के लिए ब्रिटेन में ही रुकें।

प्रियंका ने कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर किया था, जिसमें वो फेस शील्ड लगाए दिख रही थीं। उन्होंने बताया था कि 2020 में शूटिंग किस तरह हो रही है। रोज टेस्ट हो रहे हैं, फेस मास्क लगाया गया है, स्पेशल सिक्योर जोन में शूटिंग की जा रही है। इसके अलावा हर शॉट के बाद मास्क लगाना जरूरी है। उन्होंने कहा था कि खुद सुरक्षित रहकर दूसरों को सुरक्षित रखें और अपना कर्तव्य निभाएं। पॉजिटिव रहें और टेस्ट निगेटिव आए।

पत्नी और बेटी के साथ इंग्लैंड गए थे आफताब
ट्रैवल पर निकले आफताब भी ब्रिटेन में फंसे हैं। वे अपनी पत्नी निन और बेटी नेवा के साथ इंग्लैंड गए थे। उन्हें भारत लौटकर अपने होम प्रोडक्शन के साथ काम शुरू करना था। उन्होंने कहा कि नए प्रोजेक्ट की डेट को लेकर बात चल रही है, हालांकि यह प्रोजेक्ट जनवरी से पहले नहीं शुरू हो पाएगा। क्रिसमस प्लान के बारे में उन्होंने कहा था कि हम लोग सार्वजनिक जगहों पर नहीं जाएंगे, क्योंकि बेटी अभी छोटी है। हम कोई खतरा उठाना नहीं चाहते हैं।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *